हाथरस केस के बहाने मोदी-योगी के खिलाफ एंटी नेशनल ताकतें एकजुट हैं: सुबुही खान एडवोकेट

हाथरस केस में जमकर राजनीति हो रही है, इस केस की आड़ में उत्तर प्रदेश में दंगे भड़काने की भी साजिश रची गई थी, लेकिन सुरक्षा एजेंसियों की सक्रियता की वजह से दंगाइयों के अरमानों पर पानी फिर गया। सुप्रीम कोर्ट की वकील सुबुही खान ने कहा है कि हाथरस केस के बहाने मोदी-योगी के खिलाफ एंटी नेशनल ताकतें एकजुट हैं और देश का माहौल खराब करना चाहती हैं।

हाथरस काण्ड के जरिये योगी सरकार पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब देते हुए सुबुही खान ने कहा कि 2017 के बाद मैं जितनी निडरता, जितने अधिकार, जितने सुरक्षा-सम्मान और स्वाभिमान के साथ मैं उत्तर प्रदेश में घूमती हूँ वो मेरा दिल जानता है। सुबुही ने कहा कि मैनें 2017 के पहले का भी उत्तर प्रदेश देखा है, पूरा जंगलराज था। वोटरों को भी मनन करना चाहिए कि आजतक उत्तर प्रदेश को विधर्मीं सरकारों के हाथों में सौंपा था।

सुबुही खान ने मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो यह कहते हैं कि बलात्कार अगर लड़के करते हैं तो कोई बात नहीं लड़कों से गलती हो जाती है। ऐसे लोग लम्बे समय तक सत्ता में रहे हैं, सुबुही ने कहा कि गैंगस्टर-रेपिस्ट जैसे-जैसे बड़े अपराधी रातों-रात नहीं बनते, 17 से लेकर 20 तक यानी तीन साल के अंदर योगीजी ने पाल नहीं दिए अपराधी। ये अपराधी उत्तर प्रदेश में दशकों से पाले गए हैं। पोलिटिकल संरंक्षण में, देशविरोधी मानसिकताओं के संरक्षण में, ऐसे अपराधियों को योगीजी साफ़ कर रहे हैं। हमें योगीजी पर पूरा भरोसा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए सुबुही खान ने कहा कि योगीजी चाहें तो ऐशो-आराम की जिंदगी काट सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं करते, योगीजी इन सारी चीजों से ऊपर उठकर देश की सेवा करने में लगे हैं, ऐसे लोगों के साथ तो खड़े होना चाहिए लेकिन कुछ एंटी नेशनल लोग साजिश रच रहे हैं। ऊपर सुनिए सुबुही खान का पूरा वीडियो।

loading...