साऊथ एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

लोकप्रिय साऊथ एक्ट्रेस खुसबू सुंदर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे पत्र में उन्होनें पार्टी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं, कहा जा रहा है कि खुशबु सुंदर अब भाजपा में शामिल होंगीं, इसकी भनक लगते ही कांग्रेस ने खुशबू को राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से हटा दिया, इसके कुछ देर पर बाद एक्ट्रेस ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे गए अपनी रिजाइन लेटर में खुशबू सुंदर ने लिखा है- पार्टी में कुछ नेता उच्च स्तर पर बैठे हैं जिनका जमीनी हकीकत से कोई जुड़ाव नहीं है, वो बस ऑफिस में बैठकर नेतागिरी करते हैं, जबकि जनता की सेवा के लिए जमीन पर उतरना पड़ता है।

Image

आपको बता दें कि खुशबू सुंदर इससे पहले भी कई पार्टियों से जुड़ी हैं। वह 2010 में DMK में शामिल हुई थीं, जब DMK सत्ता में थी। उस समय, अभिनेत्री ने कहा था, मुझे लगता है कि मैंने सही निर्णय लिया है। मुझे लोगों की सेवा करना बहुत पसंद है। मैं महिलाओं की भलाई के लिए काम करना चाहती हूं। इसके बाद डीएमके से इस्तीफा देकर कांग्रेस से जुडी, अब कांग्रेस से इस्तीफा दे चुकी हैं, जल्द ही भाजपा में शामिल होंगीं। साऊथ एक्ट्रेस खुशबु सुंदर तमिलनाडु की बड़ी नेता हैं।