इन 4 वजहों से हो रहा है अक्षय कुमार का विरोध, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ShameOnAkshayKumar

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का जबरदस्त विरोध हो रहा है, इसका व्यापक असर सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है, अक्षय कुमार का विरोध के साथ ट्विटर पर लक्ष्मी बॉम्ब का बायकॉट करने की मुहीम चल रही है. फिल्म को लेकर लोग आरोप लगा रहे हैं इसमें लव जिहाद, धार्मिक भावनाएं भड़काना, कश्मीरी अलगाववादियों का पैसा लगा है.

हालाँकि सिर्फ फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की वजह से अक्षय कुमार का विरोध नहीं हो रहा है बल्कि विरोध के कई और कारण हैं, जैसे पहला कारण यह है कि सुशांत सिंह राजपूत की रहस्य्मयी मौत पर चुप्पी, दुसरा यह कि उनकी कनाडा की नागरिकता, तीसरा रिया चक्रवर्ती का समर्थन करने पर और चौथा अक्षय कुमार के मुस्लिम किरदार को लेकर. लव जिहाद, धार्मिक भावनाएं आहत करने जैसे कई आरोप लग रहे हैं।

आपको बता दें कि 9 नवंबर 2020 को अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज हो रही है, बॉम्ब के साथ लक्ष्मी नाम लगे होने पर लोगों ने आपत्ति जाहिर की है, लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब नाम रहकर हिन्दुओं की आस्था पर चोट क्यों पहुंचा रहे हैं, फ़िल्म का नाम सिर्फ लक्ष्मी बम ही क्यों ?? रेहाना बम, रुखसाना बम क्यों नहीं।

जानकारी के अनुसार, लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म की प्रोड्यूसर शबीना खान है जो कश्मीरी अलगाववादी है, आरोप है कि इस फिल्म के जरिये लव जिहाद को बढ़ावा मिलेगा।

loading...