मुंबई की सड़कों पे फेंके गए फ़्रांस के राष्ट्रपति के पोस्टर, संबित पात्रा ने बोला उद्धव सरकार पर हमला

फ़्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो ने इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई क्या छेड़ी भारत में बैठे आतंक परस्तों की छाती में दर्द उठने लगा. मुंबई की सड़कों पर फ़्रांस के राष्ट्रपति के पोस्टर फेंके गए हैं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शुक्रवार को एक वीडियो साझा किया है जिसमें सड़क पर मैक्रों के पोस्टर दिख रहे हैं और उसके ऊपर से वाहन गुजर रहे हैं।

संबित पात्रा ने महाराष्ट्र सरकार को फटकार लगाई और ट्वीट करते हुए लिखा- महाराष्ट्र सरकार, ये आपके सरकार के राज में क्या हो रहा है? भारत आज फ्रांस के साथ खड़ा है। जो जिहाद फ्रांस में हो रहा है, उस आतंकवाद के ख़िलाफ़ हिंदुस्तान के PM ने फ्रांस के साथ मिल कर लड़ने की प्रतिज्ञा की है। फिर मुंबई की सड़कों पर फ्रांस के राष्ट्राध्यक्ष का अपमान क्यों?

बता दें कि फ़्रांस के नीस में गुरुवार को चर्च में अल्लाह हु अबकर चिल्लाते एक व्यक्ति ने वहां मौजूद लोगों पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। हमलावर ने एक महिला का गला काट दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हाल के समय में फ्रांस में हुए आतंकी हमलों की निंदा की है। उन्होंने गुरुवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने फ्रांस के चर्च में हुए हमले पर भी खेद जताया। पीएम ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत हमेशा फ्रांस के साथ खड़ा है।