5 नहीं 25 साल तक करेंगे महाराष्ट्र पर राज, अब दिल्ली की ओर भी बढ़ेंगे: संजय राऊत

शिवसेना सांसद संजय राऊत ने रविवार ( 25 अक्टूबर, 2020 ) को मुंबई में आयोजित एक दशहरा रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनका गठबंधन ( शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस ) महाराष्ट्र में पुरे 5 सालों तक सरकार चलाएगी और आने वाले चुनाव को जीत जायेंगे, 5 साल तो क्या अगले 25 सालों तक महाराष्ट्र पर राज करेंगे।

शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि हम महाराष्ट्र तक सीमित नहीं रही रहेंगे, दिल्ली की ओर ( केंद्र में सरकार बनायेगे ) भी बढ़ेंगे, किसी को आश्चर्यचकित होना चाहिए। संजय राउत ने कहा कि पिछले साल मैंने जब कहा था की महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होगा तो तुमको यकीन नहीं हो रहा था, देखो आज शिवसेना का मुख्यमंत्री है, हम अगले 25 सालों तक महाराष्ट्र पर राज करेंगे, आश्चर्य मत करना।

गौरतलब है कि महाराष्ट में इस समय शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस ( महाविकास अघाड़ी ) की सरकार चल रही है, एक साल के अंदर ही कई बार ऐसे घटनाक्रम हुए जब गठबंधन टूटने के संकेत मिले लेकिन संजय राउत 25 साल का ख्वाब देख रहे हैं. एक दूसरी की धुर विरोधी रही ये तीनों सत्ताधारी पार्टियां कुर्सी के लिए विचारधारा को त्यागकर एकजुट हुई हैं।