कांग्रेस नेता ने मीडिया से कहा, आपने हमें हिंदुस्तान का सबसे बड़ा देशद्रोही बना दिया, Thank You

हाथरस केस के बहाने दंगा कराने की साजिश रचने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता श्योराज जीवन वाल्मीकि की पोल खुलने के बाद अब उनकी हवाइयाँ उड़ गई हैं और मीडिया पर ही दोष मढ़ने लगे हैं, दरअसल रिपब्लिक भारत के स्टिंग ऑपरेशन में कांग्रेस नेता श्योराज ने दंगे कराने की साजिस रचने की बात कबूली है, इसके बाद से ही सूबे की राजनीति में हड़कंप मच गया है।

स्टिंग ऑपरेशन में कांग्रेस नेता श्योराज जीवन का दंगा प्लान का पर्दाफाश होनें के बाद मीडिया ने उनका पछ जानना चाहा तो उन्होनें मीडिया को ही दोषित साबित कर दिया, कांग्रेस नेता ने मीडिया से कहा कि आपने हमें हिंदुस्तान का सबसे बड़ा देशद्रोही बना दिया, इसके लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद।

ऑन कैमरे पर श्योराज का कहना है कि हम गांधी के रास्ते पर चलने वाले व्यक्ति हैं, दंगा कराने की बता तो सोंच ही नहीं सकते, हालाँकि ऑफ़ कैमरे पर यही श्योराज कैसे दंगा करना है, उसकी पूरी प्लानिंग बताते हैं।

रिपब्लिक भारत के स्टिंग ऑपरेशन में कांग्रेस के दलित नेता श्योराज जीवन बाल्मीकि कहते हैं कि दंगा कोई नहीं रोक पायेगा, पूरी तैयारी है, बहुत लोग काट दिए जायेंगें, बहुत मार दिए जायेंगें। जब रिपोर्टर ने और पूछताछ की तो कांग्रेस नेता ने खुलकर कहा कि पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया जा रहा था, और जाति के नाम पर हाथरस में माहौल बिगाड़ने की तैयारी हो रही है। नेता श्योराज जीवन बाल्मीकि ने कहा की हाथरस में दंगे होंगें, गोलियां चलेंगी, दो इधर से मरेंगे, दो उधर से मारेंगें, इस मुद्दे को भुनाने के लिए राहुल गांधी भी हाथरस आयेंगें।

आपको बता दें कि श्योराज जीवन वाल्मीकि न सिर्फ कांग्रेस के बड़े नेता हैं बल्कि गांधी परिवार के बेहद करीबी भी हैं। इसका सबूत सोशल मीडिया पर घूम रही उनकी तस्वीरें हैं, जिसमें वो सोनिया गांधी, राहुल गांधी पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह जैसे बड़े कांग्रेस नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं।