सोशल मीडिया ने अक्षय को लताड़ा, कहा- राष्ट्रवाद की आड़ में हिन्दू भावनाओं से खिलवाड़ कर रहा कनाडा कुमार

माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर इस समय बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के खिलाफ ट्विटर पर #ShameOnUAkshayKumar ट्रेंड चल रहा है, इस ट्रेड के माध्यम से लोग अक्षय कुमार के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। अक्षय कुमार के खिलाफ लोगों की नाराजगी का कारण उनकी आने वाली फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” है, लोगों का कहना है कि राष्ट्रवाद की आड़ में कनाड़ा कुमार यानि अक्षय कुमार हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है।

#ShameOnUAkshayKumar ट्रेंड पर अबतक कई हजार ट्वीट्स हो चुके हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि #ShameOnUAkshayKumar ट्विटर पर टॉप ट्रेंड पर है, खबर लिखे जानें तक इस ट्रेंड पर ताबड़तोड़ ट्वीट होनें जारी हैं।

आपको बताए दें कि 9 नवंबर 2020 को अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज हो रही है, बॉम्ब के साथ लक्ष्मी नाम लगे होने पर लोगों ने आपत्ति जाहिर की है, लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब नाम रहकर हिन्दुओं की आस्था पर चोट क्यों पहुंचा रहे हैं, फ़िल्म का नाम सिर्फ लक्ष्मी बम ही क्यों ?? रेहाना बम, रुखसाना बम क्यों नहीं।

जानकारी के अनुसार, लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म की प्रोड्यूसर शबीना खान है जो कश्मीरी अलगाववादी है, आरोप है कि इस फिल्म के जरिये लव जिहाद को बढ़ावा मिलेगा।

loading...