सपना चौधरी के पति वीर साहू ने मंजूर की चुनौती, लव लश्कर के साथ पहुंचे माहम

sapna-chaudhary-husband-veer-sahu-reached-maham-haryana

फरीदाबाद, 13 अक्टूबर: सपना चौधरी के पति वीर शाहू 12 तारीख को अपने लाव लश्कर के साथ माहम पहुंच गए और गुंडों को वहीं से ललकार दिया। उन्होंने कहा कि आओ देखते हैं तुम्हारे अंदर कितनी गुंडई है.

बात दरअसल ये है कि सपना चौधरी के माँ बनने के बाद उनकी शादी का भी राज खुल गया, कुछ लोग सपना चौधरी के खिलाफ उलटे सीधे और अनाप शनाप कमेंट करने लगे तो सपना चौधरी के पति वीर शाहू को यह बात सहन नहीं हुई, उन्होंने भी लाइव आकर विरोधियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना शुरू कर दिया।

एक दिन किसी गुंडे ने सपना के पति को माहम आने का चैलेंज दिया तो वीर साहू सोमवार को अपने लाव लश्कर के साथ महम के चौबीसी के चबूतरे पर जा पहुंचे लेकिन जिन गुंडे ने उन्हें चुनौती दी थी वो नहीं आया.

चर्चा का विषय है सपना और उनकी शादी

इस वक्त Sapna Chaudhary की शादी और माँ बनने की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है, हर कोई सवाल उठा रहा है कि Sapna Chaudhary ने अपनी शादी की बात क्यों छुपाई, जब उन्होंने जनवरी 2020 में Veer Sahu के साथ शादी की थी तो उन्होंने इसे सार्वजनिक क्यों नहीं किया।

अधिकतर लोग Sapna Chaudhary के माँ बनने से हैरान हुए, कुछ लोगों ने उन्हें भरा बुरा कहा तो सपना के पति वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर उनकी ऐसी तैसी भी की, लेकिन अभी भी यह बात श्पष्ट नहीं हो पायी है कि Sapna Chaudhary की शादी की खबर क्यों छुपाई गयी.

कुछ लोग यह भी कहते हैं कि यह सपना चौधरी की निजी जिंदगी है और इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए लेकिन यह तार्किक नहीं है, Sapna Chaudhary हरियाणा की स्टार हैं, बच्चा बच्चा उन्हें जानता है, लोग उनके डांस और अदाओं के दीवानें हैं, ऐसे में सपना को अपनी शादी की घोषणा करनी चाहिए थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

loading...