महबूबा-अब्दुल्ला पर कड़ी कार्यवाही करे मोदी सरकार, इनका देशद्रोही कृत्य बर्दाश्त नहीं: संजय राऊत

शिवसेना नेता संजय राऊत ने कहा है कि फारुख अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए, शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि अगर महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला और अन्य लोग चीन की मदद से कश्मीर में धारा 370 लागू करना चाहते हैं तो केंद्र सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए। शिवसेना नेता ने कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति जो कश्मीर में तिरंगा फहराना चाहता है, उसे रोका जाता है, तो मैं इसे ‘राष्ट्र द्रोह मानता हूं।

इसके अलावा उन्होनें कहा कि हमने पहले भी कहा है कि देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू होना चाहिए। अगर केंद्र सरकार ऐसा कुछ करती है, तो हम इस बारे में निर्णय लेंगे।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेस के नेता फारुख अब्दुल्ला ने कहा था कि हम चाहते हैं कश्मीर पर चीन साशन करे, इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा किं चीन की मदद से कश्मीर में धारा 370 फिर लगवाएंगे।

हाल ही में महबूबा मुफ्ती ने कहा कि मैं तिरंगे का सम्मान तबतक नहीं करूंगी जबतक हमें हमारा झंडा वापस नहीं मिल जाता। उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद वहां भारत का संविधान लागू हो गया, साथ ही केंद्र साशित प्रदेश बन गया, वहां अब कश्मीरी झंडा तभी लग सकता है जब धारा 370 बहाल होगी, मोदी सरकार में ऐसा संभव नहीं है।