राहुल गांधी का नाम बदलकर संबित पात्रा ने किया राहुल गिद्ध, बोले- ये हाथरस में लाश पर राजनीति कर रहा है

हाथरस केस के बहाने कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में दंगे कराने की साजिश रची थी, इसका खुलासा रिपब्लिक भारत के स्टिंग ऑपरेशन में हुआ, इस खुलासे के बाद देश में राजनीतिक भूचाल आ गया है। भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी गिद्ध है, दंगा करवाकर लाश पर राजनीति करना चाहता था. लेकिन योगीजी की सरकार ने सफल नहीं होने दिया इनका मकसद।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि 984 के दंगों में भी कांग्रेस ने इसी तरह से दंगा भड़काया था। कांग्रेस दंगों की आग में अपनी राजनीतिक रोटी सेंकती है, पात्रा के मुताबिक, इस मोहरे के पीछे जो हाथ है वो कांग्रेस का हाथ है, राहुल गांधी का हाथ है। शुरू से ही इनकी राजनीति दंगा भड़काने की रही है.

आपको बता दें कि रिपब्लिक भारत के स्टिंग में कांग्रेसी नेता श्योराज जीवन बाल्मीकि ने कहा कि “एक भयंकर झड़प” और “एक खूनी लड़ाई” होगी, उन्होंने कहा कोई भी दंगों को रोक नहीं सकता है, जिस तरह से स्थिति पनप रही है। क्योंकि यह हमारा समाज एक मार्शल कौम है। आप हम पर हमला कर सकते हैं क्योंकि गांवों में 2 घर, 4 घर हैं। कई लोग मारे जाएंगे। और इस दंगे के बाद राहुल गांधी हाथरस आयेंगें और राजनीति करेंगें।

loading...