रिपब्लिक TV, अर्नब गोस्वामी और टाइम्स नाउ के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचा खान ब्रिगेड और करण जौहर

34 बॉलीवुड हस्तियों और 4 बॉलीवुड एसोसिएशनों ने मिलकर कुछ न्यूज़ चैनल और उनके पत्रकारों के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, याचिका में बॉलीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणी करने करने का आरोप लगाया गया है सतह ही याचिका में बॉलीवुड हस्तियों का मीडिया ट्रायल रोकने की मांग की गई है.

एनडीटीवी के मुताबिक, करण जौहर, यशराज, आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनियां, चार फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशनों और 34 निर्माताओं द्वारा यह याचिका दाखिल की गई है।

खान ब्रिगेड और करण जौहर समेत 34 हस्तियों ने यह मुकदमा रिपब्लिक टीवी और इस चैनल के संपादक अर्नब गोस्वामी व् पत्रकार प्रदीप भंडारी, अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ और इसके संपादक राहुल शिवशंकर व् सीनियर जर्नलिस्ट नाविका कुमार के खिलाफ दायर किया है, याचिका में कहा गया है कि चैनलों और साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों को “बॉलीवुड और इसके सदस्यों के खिलाफ गैर-जिम्मेदार, अपमानजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने या प्रकाशित करने से बचना चाहिए। इस याचिका पर कब सुनवाई होगी अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

आपको बता दें कि दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ ने प्रमुखता से खबर दिखाई थे जिससे इन एक्टरों को जलन हुई इसीलिए ये हाईकोर्ट पहुँच गए हैं।