सलमान खान का भारी विरोध, धड़ाम से गिरी BIGG BOSS-14 की TRP, प्रायोजकों के उड़े होश

फिल्म अभिनेता सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन शुरू हो चुका है, मनोरंजन की दुनिया में ‘बिग बॉस’ टीवी के सबसे चहेते शो में एक रहे हैं. हर साल दर्शकों को इन शो का बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं इस साल यह शो दर्शकों के बीच अपनी पकड़ को अच्छे से नहीं बना पा रहै हैं. इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि सलामन खान को लेकर लोगों में नाराजगी।

सलमान खान की फिल्मों का जादू बॉक्स ऑफिस पर लगातार कम हो ही रहा है अब बिग बॉस को 2 हफ्ते बाद भी टीआरवी ना मिलने से प्रयोजकों के होश उड़ गए हैं! बात दरअसल यह है कि सुशांत सिंह राजपूत केस और बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद सलमान खान सरीखे एक्टरों ने चुप्पी साध रखी थी, अब जनता इनका शो बॉयकॉट करके इन्हें करारा जवाब दे रही है।

सलमान खान के शो बिग-बॉस TRP रेटिंग्स के टॉप 5 में इन शो को जगह नहीं मिल पाई है. इसका मतलब यह है कि लोगों को बिग-बॉस में कोई दिलचस्पी नहीं है।

बिग बॉस के प्रतियोगी आधे रास्ते में या फिर अंतिम पड़ाव पर जिस तरह की हरकतें किया करते थे उन हरकतों को इस बार शो में शुरुआत से ही शुरू हो गई है! एक दूसरे के ऊपर गाली गलौज करना, अपनी मादक अदाओं से निभाना यह सब चीजें राष्ट्रीय टीवी पर बिग बॉस के इस सीजन के जरिए दिखाई जा रही है! सलमान खान के खिलाफ सोशल मीडिया पर जो माहौल बना हुआ था उसका असर अब उनके बिग बॉस के सीजन 14 में दिखाई देने लग गया है!

बता दें कि बिग बॉस शो रात को 10:30 आता है और वीकेंड एपिसोड 9:00 से होता है! लेकिन इस बार इस सीजन को टक्कर देने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल भी चल रहा है! यानी आधे से ज्यादा टीआरपी तो अकेले आईपीएल ही ले रहा है! इस तरह से सलमान खान को दोहरा नुकसान हो रहा है। एक लोगों की नाराजगी और दुसरा आईपीएल।

loading...