बिहार विधानसभा चुनाव में हुई सचिन-सहवाग की इंट्री!

पटना, 21 अक्टूबर: भाजपा के वरिष्ठ नेता और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज से बिहार में अपने चुनाव प्रचार की शुरुवात कर। रक्षामंत्री ने पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग का उदाहरण देकर लोगों से एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील की। राजनाथ सिंह ने बुधवार को भोजपुर के बरहारा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया और फिर से एनडीए को जिताने की अपील की।

रैली को सम्बोधित करते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू की जोड़ी एक ऐसी जोड़ी है जैसे क्रिकेट में सचिन और सहवाग की ओपनिंग जोड़ी थी। मुख्यमंत्री नीतिश कुमार जी ने बिहार में दूसरे शहरों से आने वाले प्रवासियों के खाते में एक-एक हजार रूपए पहुंचाया और मुफ्त अनाज भी उपलब्ध कराया।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अपने अंदाज में बिना किसी का नाम लिए विरोधियों पर जमकर बरसे हैं। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और स्थानीय मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बातों को लोगों तक पहुंचाया। उन्होंने कहा कि ‘लालटेन फट गईल आरो तेल बह गईल।’ पहले के पीएम भेजते थे सौ पैसा पहुंचता था 16 पैसा। लेकिन अब पीएम मोदी के भेजे गए सभी 16 आना पैसा लोगों को मिल रहे हैं। बतातें चले की लालटेन आरजेडी का चुनाव निशाँन है।

loading...