सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के वकील ने दी मीडिया को धमकी, कहा- छोड़ेंगे नहीं!

ड्रग्स मामलें में नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद लगभग एक महीनें तक जेल की हवा खाने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अब जमानत पर बाहर आ गई हैं, रिया के बाहर आते ही उनके वकील सतीश मानसिंदे ने मीडिया को धमकी दी है, हिंदुस्तान के मुताबिक, सतीश मानसिंदे ने बयान जारी करके कहा है कि रिया चक्रवर्ती को बर्बाद करने की कोशिश करने वाले इलेक्ट्रानिक मीडिया को छोड़ेंगें नहीं।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानसिंदे ने अपने बयान में कहा है कि मैंने कहा था कि एक बार जब रिया चक्रवर्ती जमानत पर बाहर हो जाती है, तो हम उन लोगों के पीछे जाना शुरू कर देंगे। जिन्होंने उन्हें बदनाम किया और उनके मनोबल को गिराने की कोशिश वो भी सिर्फ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर फेक न्यूज चलाकर दो मिनट की ग्लोरी के लिए।

मानसिंदे का कहना है कि टीवी और इलेक्ट्रानिक मीडिया पर फर्जी दावे करने वालों ( खासकर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ) की एक सूचि सीबीआई को देंगें, हम सीबीआई से जांच को गुमराह करने के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू करने का अनुरोध करेंगे।

आपको बता दें कि 7 अक्टूबर को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई, ठीक एक महीनें बाद रिया चक्रवर्ती जेल से रिहा हुई, सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था, रिया के साथ एनसीबी ने उनके भाई शौवित चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था, हालाँकि शौविक को अभी जमानत नहीं मिली है, जिसकी वजह से वो जेल में ही रहेगा।

बॉम्बे हाइकोर्ट ने कुछ शर्तों पर रिया को जमानत दी थी, जमानत के लिए एक लाख रुपये का बॉन्ड देना होगा, अपना पासपोर्ट जमा करना होगा, देश से बाहर नहीं जा सकेंगी, मुंबई से बाहर यात्रा करने पर इजाजत लेनी होगी, बेल मिलने के दस दिन बाद पास के पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी, जब भी एनसीबी या पुलिस बुलाएगी तो रिया को पेशी के लिए जाना होगा।