हाथरस केस: कांग्रेस ने पीड़ित परिवार पर डाला झूठ बोलने का दबाव, रिपब्लिक के खुलासे से मचा हड़कंप!

हाथरस काण्ड पर राजनीति तेज हो गई है, यूपी में पिछले तीन दिनों के अंदर तीन जगह रेप हुए लेकिन हाथरस काण्ड पर राजनीती अपने चरम पर है, हाथरस केस के सहारे कांग्रेस यूपी में अपनी खोई हुई जमीन वापस पाना चाहती है, इन सबके बीच रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल ने बड़ा खुलासा किया है.

रिपब्लिक भारत ने दावा किया है कि कांग्रेस पार्टी ने हाथरस के पीड़ित परिवार पर झूठ बोलने का दबाव डाला, प्रियंका वाड्रा के सामने पीड़ित परिवार को क्या बोलना है इसकी स्क्रिप्ट लिखकर दी गई, रिपब्लिक ने यह भी दावा किया है कि पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये देने का लालच दिया गया ताकि वो सरकार के खिलाफ बोलेन और सरकार बदनाम हो सके।

रिपब्लिक भारत के खुलासे के बाद उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि यह निम्न स्तर की घृणित राजनीति करने के कांग्रेस किसी भी स्तर की तक जा सकती है, मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को पीड़ित परिवार के साथ संवेदनाएं बिल्कुल भी नहीं है वो सिर्फ राजनीति कर रही है।

आपको बता दें कि पीड़ित परिवार से मिलने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा लाव-लश्कर के साथ हाथरस जा रहे थे पीड़ित परिवार से मिलने। हाथरस में धारा 144 लगी है जिसकी वजह से पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को रास्ते से ही लौटा दिया।