राजस्थान में नहीं थम रही रेप की घटनाएं, भरतपुर में 8 साल की बच्ची से सुबेदीन ने साथियों संग किया रेप

भरतपुर, 3 अक्टूबर: राजस्थान में रेप की घंटनाएँ थमने का नाम नहीं ले रही हैं, ताजा मामला भरतपुर से आया है जहाँ एक नाबालिग बच्ची के साथ कुछ लोगों ने मिलकर बलात्कार किया। पुलिस ने मामले में आरोपित सुबेदीन उर्फ इन्नस पुत्र काला खां को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, अन्य आरोपित फरार हैं। ये पूरा मामला जिले के कैथवाड़ा थाना क्षेत्र का है।

जाँच अधिकारी डीएसपी मदनलाल जैफ के अनुसार पीड़िता के पिता ने 30 सितंबर को कैथवाड़ा थाने पर इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी। पिता ने अपनी तहरीर में गाँव बांसोली निवासी सुबेदिन और उसके 3-4 साथियों पर अपनी बच्ची के अपहरण और गैंगरेप का आरोप लगाया था।

इसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अपनी जाँच पड़ताल शुरू की व मुख्य आरोपित सुबेदीन को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बाकी फरार आरोपितों के धर पकड़ के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। पिता द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपितों ने उनकी लड़की के साथ दुष्कर्म किया फिर घायल अवस्था में घर के पास छोड़कर भाग गए।

आपको बता दें कि इससे पहले राजस्थान के बारां, सिरोही कोटा व् जयपुर समेत कई अन्य जगहों से रेप की ख़बरें आ चुकी है, ऐसा लगता है कि अपराधियों में कानून का कोई भय है, बतातें चली की राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है ुर अशोक गहलोत मुख्यमंत्री हैं।

 

loading...