पुजारी की ह्त्या पर भड़के कर्नल राठौर, कहा- राजस्थान में चरम पर है अपराध, जल्द क्रैश होगी सरकार!

राजस्थान में करौली जिले के बूकना गाँव में जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद में पुजारी बाबूलाल वैष्णव को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया था। पुजारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस दुर्भायपूर्ण घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश है, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि राजस्थान में अपराध चरम पर है.

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि कांग्रेस ने जनता का मजाक बनाया है। राजस्थान में अपराध चरम पर है। ये सरकार जल्द क्रैश होगी। ये पांच सितारा होटल में रहने वाली सरकार है जो अपनी हिफाजत कर सकती है, जनता की हिफाजत नहीं कर सकती। इसके अलावा राठौर ने इस मामलें पर राहुल-प्रियंका की चुप्पी पर भी सवाल उठाया।

राहुल-प्रियंका पर निशाना साधते हुए कर्नल राठौर ने कहा कि इन लोगों को यूपी में सियासत दिखाई देती है लेकिन राजस्थान में जो अपराध हो रहे हैं वो दिखाई नहीं देती। राहुल गांधी को पर्यटन वाली राजनीति बंद करनी चाहिए। इस मामले पर वो चुप क्यों हैं?:

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान अपराधी राजस्थान की गौरव एवं मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं। हालात यह है कि राज्य में अब कोई सुरक्षित नही, पूरे देश में पॉलिटिकल पर्यटन करने वाले राहुल गांधी अबतक राजस्थान नहीं आये पीड़ित परिवार का हाल-चाल जानने।

बताया जाता है कि बुधवार शाम को कैलाश, शंकर, नमो, किशन, रामलखन जमीन पर कब्जा कर छप्पर तानने लग गए। बुजुर्ग पुजारी ने उन्हे रोकने का प्रयास किया तो आरोपितों ने पेट्रोल की बोतल डालकर आग लगा दी। इससे पुजारी बुरी तरह झुलस गए। गंभीर स्थिति में पुजारी को जयपुर के एसएमएस अस्पताल पहुँचाया गया, जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मुख्य आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ ही अन्य आरोपितों की तलाशी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीम गठित की गई है।