बलरामपुर गैंगरेप: अभी तक पीड़ित परिवार से मिलने नहीं गये राहुल-प्रियंका, क्योंकि आरोपी शाहिद और साहिल हैं!

उत्तर प्रदेश के हाथरस की तरह बलरामपुर में भी एक बच्ची के साथ दरिंदगी की गई और फिर ह्त्या कर दी गई, इस मामलें को कवर करने न मेनस्ट्रीम मीडिया पहुँच रहा है और न ही कोई नेता, क्योंकि आरोपी मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद साहिल हैं. हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा अभी तक बलरामपुर के पीड़ित परिवार से मिलने नहीं गए।

आपको बता दें कि यूपी के बलरामपुर में 22 वर्षीय दलित छात्रा को नशीला इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप और हत्या कर दी गई, पोस्टमॉर्टम में छात्रा से गैंगरेप की पुष्टि हुई है और मौत के कारणों का पता चला है।

बीते 29 सितंबर को छात्रा बी.कॉम कक्षा में ऐडमिशन कराकर वापस लौट रही थी तो करीब 6-7 लोगों ने छात्रा का अपहरण कर लिया और एक दुकान के कमरे में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस मामलें में पुलिस ने आरोपी मोहम्मद शाहिद और साहिल को गिरफ्तार किया है।

हालाँकि हाथरस की तरह बलरामपुर के मामलें को मीडिया कवर नहीं कर रहा है, इसका सबसे बड़ा कारण है कि आरोपी मुस्लिम समुदाय से हैं, पीड़ित दलित हैं. कोई नेता भी बलरामपुर के पीड़ित परिवार से मिलने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है।