ठहाके लगाते हुए हाथरस के लिए निकले राहुल-प्रियंका सोशल मीडिया पर जमकर हो रही थू-थू

हाथरस, 3 अक्टूबर: हाथरस केस में कांग्रेस पार्टी जमकर राजनीति कर रही है, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी न सिर्फ राजनीति कर रहे हैं बल्कि बेशर्मी की हद भी क्रॉस कर रहे हैं, जी हाँ!

दरअसल राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए आज फिर दिल्ली से हाथरस के लिए निकले। राहुल और प्रियंका एक ही गाड़ी से निकले, दोनो ये कहकर निकले की हम दलित परिवार को न्याय दिलवाने जा रहे है।

मीडिया के सामने आये और फिर गाड़ी में बैठ गए, इसके बाद एक विडियो सामने आया, इस विडियो को खुद कांग्रेस के ही लोगो ने सोशल मीडिया पर डाला है, पर डालने से पहले कदाचित उन्होंने विडियो में चल रहे ऑडियो को नहीं सुना।

कांग्रेस के लोगो ने ये विडियो ये कहकर जारी किया की राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी हाथरस की दलित लड़की को न्याय दिलवाने निकले है और गाड़ी स्वयं प्रियंका गाँधी चला रही है, कांग्रेस के लोगो ने विडियो डालने से पहले ऑडियो नहीं सुना, इसमें साफ़ सुनाई दे रहा है की राहुल गाँधी और प्रियंका वाड्रा दोनों ठहाके मार रहे है, ऐसा लग रहा है दोनों किसी पीड़ित परिवार से मिलने नहीं बल्कि कहीं टूर/टूरिज्म पर जा रहे हैं.

वीडियो में साफ़-साफ़ देखा और सुना जा सकता है कि राहुल-प्रियंका कोई बात करते हुए जोरदार ठहाके लगा रहे हैं, इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेस की जमकर थू-थू हो रही है।