देशद्रोह के आरोपी सिद्दीक के परिवार से मिले राहुल गांधी, हरसंभव मदद करने का दिया भरोसा

वायनाड दौरे पर गए राहुल गाँधी ने बुधवार ( 21 अक्टूबर, 2020 ) को देशद्रोह के आरोपी सिद्दीक कप्पन के परिवार से मुलाक़ात की, राहुल गाँधी ने न सिर्फ देशद्रोह के आरोपी से मुलाकात की बल्कि हरसंभव मदद करने का भरोसा भी दिया, देशद्रोह के आरोपी के परिवार से मिलकर राहुल गाँधी बीजेपी के निशाने पर हैं, भाजपा नेताओं का कहना है कि आखिर क्या मज़बूरी आ गई है जो राहुल गांधी को देशद्रोह के आरोपी के परिवार से मुलाक़ात करनी पड़ रही है.

जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी ने सिद्दीक कप्पन के परिवार से कालापेट्टा में एक रेस्ट हाउस में मुलाकात की। सिद्दीक कप्पन कट्टर इस्लामिक संगठन ( पीएफआई ) का सक्रीय सदस्य है, सिद्दीक पर हाथरस में जातीय दंगे फ़ैलाने की साजिश रचने का आरोप भी है, यूपी पुलिस ने सिद्दीक को मथुरा से पकड़ा था. फ़िलहाल सिद्दक़ी कप्पन देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद हैं। राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद सिद्दीक कप्पन की बीबी ने कहा कि मेरे पति की रिहाई के लिए राहुल गांधी हर मदद करने के लिए सहमत हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम चिंतित हैं क्योंकि वकील भी उनसे नहीं मिल पाए हैं.

आपको बता दें कि यूपी पुलिस ने 6 अक्टूबर को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के चार कार्यकर्ताओं को मथुरा से गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार, वे सभी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के स्टूडेंट विंग कैंपस फ्रंट ऑफ इंडिया (सीएफआई) से जुड़े हुए हैं और दिल्ली से आकर कार में हाथरस की ओर बढ़ रहे थे जहाँ उन्हें रोका गया। पुलिस ने आरोप लगाया था कि वे सरकार की छवि खराब करने और इलाके में माहौल बिगाड़ने की साजिश कर रहे थे। इन चार में से सिद्दीक कप्पन भी था.

loading...