राहुल गांधी ने की आतंक के आका की तारीफ़, कहा- भारत से अच्छा तो पाकिस्तान..?

कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं, अब आतंक के आका पाकिस्तान का सहारा लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है और दुश्मन देश पाकिस्तान की तारीफ की है।

आतंक के आका ( आतंक का जन्मदाता पाकिस्तान ) पाकिस्तान की तारीफ करते हुए राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने भी कोरोना का मुकाबला भारत से बेहतर तरीके से किया, आपको बता दें कि राहुल गांधी के ट्वीट का हकीकत से कोई लेना-देना नहीं है। पाकिस्तान भुखमरी की कगार पर है, इमरान खान और बाजवा कर्जा लेने के लिए इस्लामिक मुल्कों में भटक रहे हैं लेकिन राहुल गांधी को लग रहा है पाकिस्तान बेहतर स्थिति में है, दूसरी बात पाकिस्तान में कोरोना टेस्ट बहुत कम ही हो रहे हैं, जब टेस्ट नहीं होंगें तो कोरोना मरीज कहाँ से निकलेंगें।

भारत और पाकिस्तान की तुलना करना ही गलत है, पाकिस्तान की जहाँ 22 करोड़ आबादी है तो वहीँ भारत की 135 करोड़ से ज्यादा, भारत ने कोरोना काल में बहुत सारे फ्री राहत पॅकेज का ऐलान किया, पाकिस्तान ने कुछ भी नहीं किया, फिर भी राहुल गांधी पाकिस्तान की तारीफों के पुल बाँध रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक चार्ट शेयर किया है जिसमें जीडीपी के आंकड़े दिखाए गए हैं. इनमें एशियाई देशों के नंबर दिए गए हैं, जिनमें कोरोना काल में सबसे अधिक जीडीपी भारत की ही गिरी है. इसी को लेकर राहुल ने कहा है कि बीजेपी सरकार की एक और उपलब्धि, पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने भी भारत से बेहतर कोविड को संभाला है।

loading...