गजब की नौटंकी, राहुल गाँधी और CM अमरिंदर सिंह ट्रैक्टर पर भी सोफा लेकर बैठते हैं

rahul-gandhi-cm-amarinder-singh-nautanki-exposed-krishi-bill-tractor

फरीदाबाद, 5 अक्टूबर: राहुल गाँधी की अगुवाई में कांग्रेस पार्टी पूरे देश में कृषि बिलों का विरोध कर रही है, राहुल गाँधी ने कल पंजाब में कई स्थानों पर रैलियां करके कृषि बिलों का विरोध किया, मोगा में पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और राहुल गाँधी ने एक बड़ी रैली आयोजित की।

रैली के बाद में राहुल गाँधी और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह खुद को किसान हितैषी दिखाने के लिए ट्रैक्टर पर भी बैठे नजर आये लेकिन आश्चर्य इस बात का है कि दोनों नेता ट्रेक्टर की शीट पर एक मिनट नहीं बैठ सके, ट्रैक्टर पर भी दोनों नेताओं ने सोफा रखवा लिया और उसके बाद फोटो खिंचवाई।

इस फोटो को देखकर लोग राहुल गाँधी और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को नौटंकीबाज बता रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि जब ये दोनों नेता ट्रेक्टर की सीट पर भी नहीं बैठ सकते तो ये किसानों के हितैषी कैसे हो सकते है, ये तो किसानों का अपमान है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्रैक्टर ही अधिकतर किसानों की रोजी रोटी का साधन है इसलिए कांग्रेसी पार्टी के नेता अपनी सभी रैलियों और कार्यक्रमों में ट्रैक्टर लेकर जरूर जाते हैं और उसमें बैठकर फोटो खिंचवाते हैं। उसके बाद वो फोटो अखबारों में लगती है ताकि कांग्रेसी खुद को किसान हितैषी घोषित कर सकें।

loading...