बिहार चुनाव: पुष्पम प्रिया ने साधा तेजस्वी यादव पर निशाना, कहा- नौवीं-दसवीं वाले ज्यादा ही..?

पटना, 25 अक्टूबर: बिहार विधानसभा का चुनाव प्रचार जारी है, एक-एक वोट अपने पक्ष में करने के लिए सभी राजनैतिक दलों के लोग जी-जान से मेहनत कर रहे हैं, ऐसे में प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया भी अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने के लिए मतदाताओं के बीच पहुंच रही हैं।

पुष्पम प्रिया चौधरी शनिवार को अरवल में रोड शो करने पहुँची, इस दौरान उन्होनें आरजेडी नेता और महागठबंधन के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर निशाना साधा, पुष्पम प्रिया ने अपने ट्वीट में लिखा, कुछ मीडिया बंधु ने कहा कि मैं ओवर-कॉन्फिडेंट हूँ। हंसी आ गई। जब यहाँ नौवीं-दसवीं पास और अधूरी इंजीनियरिंग डिग्री लिये लोग 30 साल से ओवर-कॉन्फिडेंट हैं तो आईडीएस और लंदन स्कूल ऑफ़ इकॉनॉमिक्स वाले को तो सुपर कॉन्फ़िडेंट होना चाहिये।

आपको बता दें कि पुष्पम प्रिया चौधरी प्लुरल्स पार्टी की ओर से सीएम कैंडिडेट भी हैं, लंदन से पढ़ कर आई पुष्पम प्रिया ने कहा कि मैं जैसे राजनीति कर रही हूं राजनीति वैसे ही होने चाहिए और अगर अलग तरह की राजनीति हो रही थी तो उसे बदलने की जरूरत है। उन्होंने अपनी पार्टी के मेनिफेस्टो और रोडमैप को लेकर कहा कि हमने पहले ही मेनिफेस्टो निकाला है, 8 नए महानगर बनाएंगे, नौकरियां लानी है।