पुष्पम प्रिया ने भरी हुंकार, कहा- लालू-नीतीश से मुक्त कीजिये बिहार, दोनों हैं जंगलराज के सरदार!

बिहार विधानसभा का चुनाव प्रचार जारी है, एक-एक वोट अपने पक्ष में करने के लिए सभी राजनैतिक दलों के लोग जी-जान से मेहनत कर रहे हैं, ऐसे में प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया भी अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने के लिए मतदाताओं के बीच पहुंच रही हैं। बिहार की 71 सीटों पर आज पहले चरण में मतदान भी हो रहा है, इस दौरान प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने लालू यादव और नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

प्लुरल्स पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद की दावेदार पुष्पम प्रिया चौधरी ने बिहार के लोगों से अपील की है कि वो बिहार को लालू-नीतीश मुक्त करें, इसके अलावा उन्होनें आज मुजफ्फरपुर में होने वाली पीएम मोदी की रैली पर भी निशाना साधा। आपको बता दें कि पुष्पम प्रिया अपने चुनाव प्रचार के दौरान अक्सर कहती हैं न तो लालू के राज में विकास हुआ, न नीतीश के राज में, दोनों ने जंगलराज को पनपने दिया।

पीएम मोदी की रैली पर निशाना साधते हुए पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा, आज राष्ट्रीय पार्टी के शिखर पुरुष बिहार में रैली करेंगे ताकि आज वोटिंग को प्रभावित किया जा सके। उन पर आचार संहिता लागू नहीं होती, क्योंकि वे वेद-पुराण-संहिताओं से ऊपर हैं। लेकिन उनकी पार्टी को वोट देने वाले बेचारों को 30 साल में अपना एक मुख्यमंत्री उम्मीदवार तक नसीब नहीं हुआ।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, अब मोदीजी तो सीएम बनने आएँगे नहीं! इसलिए अपना वोट नोटा कर दें पर उनको न दें, नहीं तो मुख्यमंत्री लालू-नीतीश जैसे लोग ही बनेंगे। बिहार को लालू-नीतीश मुक्त कीजिए, अपने बच्चों के लिए, ऐसे लोगों को चुनें जिन्हें देखकर हमारे बच्चों को डर न लगे, जिनका नाम लेने में बाहर शर्म न महसूस हो।

आपको बता दें कि पुष्पम प्रिया चौधरी प्लुरल्स पार्टी की ओर से बिहार की सीएम कैंडिडेट भी हैं, लंदन में शिक्षा प्राप्त कर अब बिहार की तस्वीर बदलना चाहती हैं।