हाथरस केस पर राजनीति तो करेंगे ही, यही तो मौक़ा है: शशि थरूर कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी पर हाथरस केस की आड़ में राजनीति करने के आरोप लग रहे हैं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने इन सब आरोपों को सिद्ध कर दिया है, थरूर ने कहा कि हाँ! राजनीति तो कर ही रहे हैं, यही तो मौक़ा है।

हाथरस केस को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कहा कि क्या लोकतंत्र में राजनीति करना मना है, थरूर ने कहा कि लोग कैसे जानेंगे किसका दिल किसके साथ है, यही तो मौक़ा है राजनीति करने का। अब नहीं करेंगें तो कब करेंगे।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी शनिवार को हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे, इस दौरान उनके साथ शशि थरूर समते कांग्रेस पार्टी के लगभग 50 सांसद भी थे हालाँकि सबको घटनास्थल पर नहीं जाने दिया गया, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत 5 लोगों को पीड़ित परिवार से मिलने की इजाजत दी गई।

गौरतलब है कि हाथरस में एक 19 वर्षीय पीड़िता की मौत हो गई है, कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियों का कहना है कि गैंगरेप हुआ है, जबकि परिवार दबी जुबान में इस सच को नहीं स्वीकार कर रहा है, इसके बावजूद विपक्षी पार्टियों द्वारा प्रोपोगैंडा फैलाया जा रहा है, हाथरस केस के जरिये कांग्रेस पार्टी यूपी में खोई हुई अपनी जमीन वापस पाना चाहती है।