हरे कुर्ते वाले सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को पुलिस ने जमकर पीटा, पिटाई से उधड़ी पीठ की चमड़ी

लखनऊ, 2 अक्टूबर: हाथरस काण्ड पर राजनीति तेज है, विपक्षी पार्टियां इसे भुनाना चाह रही हैं तो वहीँ उत्तर प्रदेश पुलिस भी सतर्क है, हाथरस काण्ड को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकार्ता लखनऊ में प्रदर्शन करना चाहते थे हालाँकि पुलिस ने कोरोना नियमों का हवाला देकर प्रदर्शन पर रोक लगाई है इसके बावजूद सपाई नहीं माने और एकजुट होकर प्रदर्शन करने लगे, इसके बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया। लाठियों की चपेट में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया भी आ गए.

हरा कुर्ते पहनने के लिए मशहूर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को पुलिस ने जमकर पीटा, सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें देखा जा सकता है कि पिटाई के कारण भदौरिया की पीठ लाल हो गई है, लाठियों के निशान दिखाई दे रहे हैं, ये पूरी घटना राजधानी लखनऊ के हजरतगंज चौराहे की है।

 

सपा कार्यकार्ताओं के प्रदर्शन के के चलते विक्रमादित्य मार्ग व् राजभवन जाने वाली सड़क बंद करा दी गई है और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

आपको बता दें कि हाथरस के चंदपा क्षेत्र के बुलगाड़ी में एक 19 वर्षीय युवती के साथ बर्बरता हुई थी, 3 दिन पहले दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई, पीड़िता के साथ बर्बरता करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल में डाल और मामलें की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसआईटी का गठन कर दिया है जो 7 दिनों के अंदर अपनी रिपोर्ट देगी।