पीएम मोदी ने की सबूत गैंग पर स्ट्राइक, कहा- पुलवामा पर राजनीति करने वालों को देश नहीं भूलेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रीय एकता दिवस पर सबूत गैंग पर बड़ी स्ट्राइक की. पीएम ने कहा, अपनी संप्रभुता और सम्मान की रक्षा के लिए आज का भारत पूरी तरह तैयार है और इसे चुनौती देने वालों को मुहंतोड़ जवाब देने की ताकत रखता है।

देश के पहले गृह मंत्री सरदार बल्‍लभ भाई पटेल की 145वीं जयंती पर केवडिया में ‘स्‍टैचयू ऑफ यूनिटी’ पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में ये बातें कहीं।

पीएम मोदी ने आगे विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि देश कभी भूल नहीं सकता कि जब अपने वीर बेटों के जाने से पूरा देश दुखी था, तब कुछ लोग उस दुख में शामिल नहीं थे, वो पुलवामा हमले में भी अपना राजनीतिक स्वार्थ देख रहे थे। देश भूल नहीं सकता कि तब कैसी-कैसी बातें कहीं गईं, कैसे-कैसे बयान दिए गए।

उन्होंने हाल में इस्लामाबाद में नेशनल असेंबली के पूर्व अध्यक्ष अयाज सादिक के भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को लेकर दिए गए बयान को आधार बनाते हुए कहा कि देश भूल नहीं सकता कि जब देश पर इतना बड़ा घाव लगा था, तब स्वार्थ और अहंकार से भरी भद्दी राजनीति कितने चरम पर थी। पिछले दिनों पड़ोसी देश से जो ख़बरें आई हैं जिस प्रकार वहां की संसद में सत्य स्वीकारा गया है, उसने इन लोगों के असली चेहरों को देश के सामने ला दिया है।