बिहार के चुनावी संग्राम में उतरे PM मोदी, बोले- लालटेन का जमाना गईल, उजाले की ओर बढ़ रहा बिहार

सासाराम, 23 अक्टूबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज से बिहार चुनाव में अपने प्रचार की शुरुवात कर दी, प्रधानमंत्री ने बिहार के सासाराम में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया, इस दौरान मंच पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद था, जनसभा के दौरान लालू यादव की पार्टी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि लालटेन का जमाना गईल, अंधेर से उजाले की ओर बढ़ रहा है बिहार।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अंधेरे से उजाले की ओर बढ़ना इसी को कहते हैं। बिहार के लोग भूल नहीं सकते वो दिन जब सूरज ढलते का मतलब होता था, सब कुछ बंद हो जाना, ठप्प पड़ जाना। आज बिजली है, सड़के हैं, लाइटें हैं और सबसे बड़ी बात वो माहौल है जिसमें राज्य का सामान्य नागरिक बिना डरे रह सकता है, जी सकता है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार के लोगों ने मन बना लिया है, ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे, वो दिन जब सरकार चलाने वालों की निगरानी में दिन-दहाड़े डकैती होती थी, हत्याएं होती थीं, रंगदारी वसूली जाती थी, वो दिन जब घर की बिटिया, घर से निकलती थी, तो जब तक वापस न आ जाए माता-पिता की सांस अटकी रहती थी.

पीएम मोदी ने कहा कि गरीब भूखा ना सोए, त्योहार ठीक से मना सके, दीवाली और छठ पूजा ठीक से मना सके, इसके लिए मुफ्त अनाज की व्यवस्था की गई है। इसी कोरोना के दौरान करोड़ों गरीब बहनों के खाते में सीधी मदद भेजी गई, मुफ्त गैस सिलेंडर की व्यवस्था की गई।

loading...