मंच से गिरने वाले पप्पू यादव ने कहा, प्रशासन की लापरवाही से टूटा मेरा हाथ

बिहार विधानसभा चुनाव में चुनावी मंचों के टूटने का सिलसिला लगातार जारी है, इसी कड़ी में एक और मंच टूटने की खबर सामने आई है, अचानक मंच टूटने से धड़ाम से गिरे पप्पू यादव का हाथ टूट गया।

मुजफ्फरपुर के मीनापुर में जनसभा को संबोधित करने के दौरान जन अधिकार पार्टी ( जाप ) सुप्रीमो पप्पू यादव का मंच टूट गया. मंच टूटने के दौरान गिरने से पप्पू यादव का हाथ टुट गया. तत्काल पप्पु यादव को इलाज के लिए पटना ले जाया गया।

पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी ने ट्वीट कर कहा है कि प्रशासन की लापरवाही के कारण भले ही माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पप्पू यादव जी का हाथ टूट गया हो लेकिन बिहार की जनता को उसका अधिकार दिलाने का उनका इरादा दृढ़ था, है और रहेगा।

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर के मीनापुर विधानसभा में आज पप्पू यादव स्थानीय प्रत्याशी बीना यादव के प्रचार के पहुंचे थे, जिस दौरान वह मंच पर चढ़कर जनसभा को संबोधित कर रहे थे इस बीच मंच पर काफी लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी औरअचानक मंच टूट कर गिर गया जिसमें पप्पू यादव समेत कई लोग घायल हो गए. वहीं पप्पू यादव के हाथ में काफी चोट आयी है दर्द से परेशान पप्पु को आनन-फानन में तत्काल हेलीकॉप्टर से पटना ले जाया गया है. इससे पहले कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी और जिन्ना प्रेमी मक़सूर उस्मानी का भी मंच टूट गया था।