नुसरत जहाँ ने फिर लगाई कट्टरपंथी मौलानाओं की लंका में आग, नवरात्रि में की माँ दुर्गा की पूजा

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहाँ ने एक बार फिर से कट्टरपंथी, फतवाबाज मौलानाओं की लंका में आग लगा दी है. जी हाँ, नुसरत ने नवरात्रि में धूमधाम से माँ दुर्गा की पूजा आराधना और नृत्य किया।

कोरोना काल में सावधानी बरतते हुए देशभर में माँ दुर्गा की पूजा की जा रही है, आज दुर्गाष्टमी के मौके पर नुसरत जहां ने कोलकाता में मां दुर्गा की पूजा की। दुर्गाष्टमी के मौके पर नुसरत जहां कोलकाता के सुरुचि संघ पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने मां दुर्गा का दर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पारंपरिक वादन यंत्र ढाक (ढोलक) नृत्य किया और ढाकियों के साथ बजाया भी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने कुछ तस्वीरें और वीडियो जारी की हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि नुसरत जहां सुरुचि संघ के पंडाल में माता का दर्शन कर रही हैं। यहां नुसरत पूजा करती हैं और फिर ढाक की धुन पर नाचती भी हैं।

आपको बता दें कि नुसरत जहाँ मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखती हैं लेकिन उन्होंने बंगाल के एक हिन्दू निखिल जैन से शादी की है, निखिल से शादी करने के बाद नुसरत जहां हर हिन्दू त्योहारों को सेलिब्रेट करती हैं, चाहे दुर्गा पूजा, दिवाली हो या करवा चौथ, नुसरत जहां को हिन्दू त्यौहार मनाता देख कट्टरपंथी मौलाना भड़क जाते हैं ुर फतवा जारी करते रहते हैं लेकिन नुसरत इन सबकी परवाह नहीं करती।