तनिष्क के शोरूम पर नहीं हुआ कोई हमला, फिर फेक न्यूज़ फैलाते पकड़ा गया NDTV, सुनिए ऑडियो

प्रोपोगैंडा और फेक न्यूज़ फैलाने के लिए कुख्यात एनडीटीवी नामक न्यूज़ चैनल एक बार फिर रंगे हाथ फेक न्यूज़ फैलाते हुए पकड़ा गया, बार-बार पकडे जाने के बाद भी एनडीटीवी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.

बात दरअसल यह है कि एनडीटीवी ने आज ( 14 अक्टूबर, 2020 ) एक खबर फैलाई और कहा की – गुजरात के गाँधीधाम में तनिष्क के शोरूम पर हमला हुआ है और हमलावरों ने मैनेजर से एड के लिए जबरन लिखित माफीनामा लिखवाया। इस खबर के जरिये एनडीटीवी हिन्दुओं को बदनाम करना चाहता था, दंगाई घोषित करना चाहता था लेकिन कुछ ही मिनटों में एनडीटीवी के झूठ की पोल खुल गई।

हर बार की भांति इस बार भी एनडीटीवी के झूठ का पर्दाफाश हो गया, जिस शोरूम पर हमले की बात NDTV ने कही उस शोरूम के मेनेजर से एक व्यक्ति ने फोन पर बात की और हमले को लेकर पूछा तो मैनेजर ने साफ़ शब्दों में कहा कोई हमला नहीं हुआ है. एनडीटीवी की पोल खोलने वाला ये ये ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ऊपर आप भी ऑडियो सुन सकते हैं.

आपको बता दें कि ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ने एक सेक्युलर एड दिया था, इस विज्ञापन के जरिये तनिष्क यह सन्देश देना चाहता था कि हिन्दू लड़कियों को मुस्लिम घरों में पूरी आज़ादी है धर्म की हालाँकि ये सब वास्तव में सच्चाई से काफ़ी दूर है। तनिष्क के विज्ञापन का जमकर विरोध हो रहा है. सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट तनिष्क ट्रेंड कर रहा है.

loading...