तौसीफ की अम्मी का शर्मनाक बयान, निकिता तोमर पर ही फोड़ा ह्त्या का ठीकरा

faridabad-ballabhgarh-news-nikita-tomer-murder-tausif-arrested

एकतरफा प्यार में पगलाए तौसीफ ने परीक्षा देकर घर लौट रही बी.कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े गोली मारकर ह्त्या कर दी, घटना फरीदाबाद के बल्लबगढ़ की है। इस घटना के बाद देशभर में आक्रोश है।

निकिता की हत्या मामले में फरीदाबाद पुलिस ने मुख्य आरोपी तौसिफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है। कट्टा देने वाले अजरु को भी पुलिस ने दबोच लिया। तौसीफ अब गिरफ्तार हो चुका है, अदालत उसे उसके कुकर्मों की सजा देगी, इसी बीच तौसीफ की माँ का शर्मनाक बयान सामने आया है, उन्होनें निकिता पर ही उसकी ह्त्या का ठीकरा फोड़ दिया है, उनके मुताबिक, सारी गलती निकिता की ही थी।

तौसीफ की माँ ने कहा कि निकिता को मेरे बेटे तौसिफ से शादी कर लेनी चाहिए थी। “बेकार में मेरे बेटे को उसकी जान लेनी पड़ी। तौसीफ की अम्मी की मानें तो जो उनका बेटा जो कह रहा था निकिता को वही करना था, वरना बीचो-बीच सड़क पर गोली मार दी जायेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तौसीफ की अम्मी लगातार निकिता को फ़ोन कर कहा करती थी की तू मुसलमान बन जा और हमारे मजहब में आ जा, मेरे बेटे से शादी कर ले. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामलें की जांच कर रही है।