Sapna Chaudhary ने माँ बनने से पहले क्यों छुपाई शादी की बात, आप भी जानिये

news-sapna-chaudhary-why-hide-marriage-with-veer-shahu

फरीदाबाद, 12 अक्टूबर: इस वक्त Sapna Chaudhary की शादी और माँ बनने की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है, हर कोई सवाल उठा रहा है कि Sapna Chaudhary ने अपनी शादी की बात क्यों छुपाई, जब उन्होंने जनवरी 2020 में Veer Sahu के साथ शादी की थी तो उन्होंने इसे सार्वजनिक क्यों नहीं किया।

अधिकतर लोग Sapna Chaudhary के माँ बनने से हैरान हुए, कुछ लोगों ने उन्हें भरा बुरा कहा तो सपना के पति वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर उनकी ऐसी तैसी भी की, लेकिन अभी भी यह बात श्पष्ट नहीं हो पायी है कि Sapna Chaudhary की शादी की खबर क्यों छुपाई गयी.

कुछ लोग यह भी कहते हैं कि यह सपना चौधरी की निजी जिंदगी है और इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए लेकिन यह तार्किक नहीं है, Sapna Chaudhary हरियाणा की स्टार हैं, बच्चा बच्चा उन्हें जानता है, लोग उनके डांस और अदाओं के दीवानें हैं, ऐसे में सपना को अपनी शादी की घोषणा करनी चाहिए थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

क्या हो सकती है वजह?

Sapna Chaudhary की शादी की बात छुपाने की वजह जानने के लिए हमने सोशल मीडिया पर रिसर्च किया। हमें पता चला कि उस दौरान सपना के कई प्रोजेक्ट चल रहे थे, कुछ फिल्मों और वीडियो में भी वह काम कर रही थीं, अगर उन्होंने उस वक्त जनवरी में अपनी शादी की खबर सार्वजनिक की होती तो लोग उनके नए वीडियो, एल्बम को देखने में उतनी रूचि नहीं दिखाते जितनी पहले दिखाते थे, उदाहरण के तौर पर – अनुष्मा शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण जैसी हीरोइनें के लिए भी दर्शकों का क्रेज ख़त्म हो गया है.

यूट्यूब की कमाई पर भी पड़ता असर

Sapna Chaudhary के डांस वीडियो यूट्यूब पर बहुत वायरल होते हैं, उनका खुद का यूट्यूब चैनल है जहाँ पर वह अपने सभी वीडियो पोस्ट करती हैं, वीडियो विज्ञापनों से उनकी हर साल करोड़ों रुपये की कमाई होती है. अगर उन्होंने अपनी शादी की बात सार्वजानिक की होती तो लोगों में उनका वीडियो देखने का क्रेज कम होता और उनकी कमाई पर असर पड़ता।

इन्हीं सब वजहों से सपना चौधरी ने अपनी शादी को सार्वजनिक नहीं किया लेकिन माँ बनने के बाद उन्हें अपनी शादी की बात को बताना पड़ा, अगर वह ऐसा नहीं करती तो लोग उन्हें बिनव्याही माँ बोलते और समाज में बदनामी होती लेकिन सपना ने जो कुछ किया वह शादी के बाद किया इसलिए उनकी इज्जत पर आंच नहीं आयी लेकिन उनके फैंस जरूर नाराज हैं. अब देखते हैं कि सपना चौधरी अपने नाराज फैंस को मनाने का प्रयास करती हैं या डांसिंग की दुनिया को अलविदा कह देंगी।

loading...