मुंगेर: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे भक्तों पर पुलिस ने चलाई गोलियाँ, सामने आया दर्दनाक वीडियो

बिहार के मुंगेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, दुर्गा पूजा प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे भक्तों पर पुलिस ने बर्बरतापूर्वक गोलियाँ चलाई है, पुलिस की तरफ से अभी तक मृतकों और घायलों का आधिकारिक आंकड़ा नहीं किया गया है, लेकिन घटना के वक्त का वीडियो जो सामने आया है वो काफी दर्दनाक है। किसी के सर में गोली लगी है, किसी की छाती में।

मिली जानकारी के मुताबिक, शहर के बीचों बीच पड़ने वाले पंडित दीनदयाल चौक के पास शंकरपुर की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान फायरिंग हुई, फायरिंग की घटना में 18 वर्षीय अनुराग कुमार को सिर में गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत दीनदयाल उपाध्याय चौक की है, खबर यह भी है कि प्रतिमा विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिसबल को निशाना बनाते हुए पथराव किया गया।

बताया जा रहा है कि संग्रामपुर थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार, कोतवाली थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, कासिम बाजार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार, वासुदेवपुर ओपी अध्यक्ष सुशील कुमार के अलावा 17 अन्य पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं. फ़िलहाल इस मामलें में जो भी जानकारी आएगी अपडेट कर दी जायेगी।