हाथ धोकर पीछे पड़ गई है मुंबई पुलिस, रिपब्लिक के पत्रकार प्रदीप भंडारी को फिर भेजा समन

रिपब्लिक टीवी और उसके पत्रकारों के पीछे मुंबई पुलिस हाथ धोकर पड़ गई, यही वजह है कि समन पर समन जारी कर रही है, रिपब्लिक के पत्रकार प्रदीप भंडारी को एक बार फिर मुंबई पुलिस ने समन भेजा है। इससे पहले भी भेजा था लेकिन भंडारी को कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई थी।

जानकारी के अनुसार, प्रदीप भंडारी को 22 अक्टूबर को 4 बजे तक कोर्ट में पेश होने को कहा गया है, भंडारी इस समय बिहार विधानसभा चुनाव की कवरेज कर रहे हैं। मुंबई पुलिस द्वारा समन भेजे जाने की सूचना देते हुए प्रदीप भंडारी ने अपने ट्वीट में लिखा, वह बिहार, चुनावों का आँकलन करने आए हुए थे, लेकिन अब वह मुंबई के लिए रवाना हो रहे हैं।

प्रदीप भंडारी ने अपने ट्वीट में लिखा, दोस्तों! मुंबई पुलिस मुझे थाने बुलाने के लिए उत्सुक है। मैं कल खार पुलिस थाने पहुँच जाऊँगा। उन्होंने मुझे 22 तारीख के लिए एक और समन जारी किया है। तथ्यों के सहारे मैं बिहार से मुंबई जा रहा हूँ, यहाँ मैं बिहार चुनाव का आँकलन कर रहा था। हम सच की लड़ाई जरूर जीतेंगें।

गौरतलब है कि कल यानी 15 अक्टूबर को रिपब्लिक टीवी के पत्रकार प्रदीप भंडारी की अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट द्वारा स्वीकार की गई थी। इससे पहले उनके ख़िलाफ़ गैर जमानती धाराओं में मुंबई पुलिस ने समन जारी किया था। आपको बता दें कि प्रदीप भंडारी ने लगभग तीन महीनें तक मुंबई से सुशांत सिंह केस की रिपोर्टिंग की, जो महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को नहीं आ रहा है इसलिए पत्रकार को परेशान किया जा रहा है।

loading...