मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के पत्रकार प्रदीप भंडारी को किया गिरफ्तार, फोन भी छीन लिया

रिपब्लिक टीवी के पत्रकार प्रदीप भंडारी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, शनिवार को रात करीब आठ बजे मुंबई पुलिस ने प्रदीप भंडारी को गिरफ्तार किया, पत्रकार को गिरफ्तार करके पुलिस खार थाने में ले गई है, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने प्रदीप भंडारी का फोन भी छीन लिया, हैरानी की बात यह है कि अग्रिम जमानत का आदेश होने के बावजूद मुंबई पुलिस ने प्रदीप भंडारी को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ़्तारी से कुछ मिनट पहले प्रदीप भंडारी ने ट्वीट कर कहा कि अग्रिम जमानत का आदेश होने के बावजूद खार पुलिस स्टेशन में अवैध रूप से मेरे फोन को जब्त करने और मुझे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है मुंबई पुलिस द्वारा, भंडारी ने कहा कि यह अदालत की अवहेलना है, राज्य में आपातकाल की स्थिति है।

प्रदीप भंडारी को अपने वकील से नहीं मिलने दिया जा रहा है. अब मुंबई पुलिस किस अधिकार के तहत यह तानाशाही कर रही ही वो तो मुंबई पुलिस ही जाने। बता दें कि रिपब्लिक टीवी और उसके पत्रकारों के पीछे मुंबई पुलिस हाथ धोकर पड़ गई, यही वजह है कि समन पर समन जारी कर रही है, मुंबई पुलिस ने कल प्रदीप भंडारी को समन जारी किया था, इससे पहले प्रदीप भंडारी कोर्ट से अग्रिम जमानत ले चुके थे फिर भी मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि प्रदीप भंडारी ने लगभग तीन महीनें तक मुंबई से सुशांत सिंह केस की रिपोर्टिंग की, जो महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को नहीं आ रहा है इसलिए पत्रकार को परेशान किया जा रहा है।

loading...