मुलायम सिंह यादव का हुआ निधन, अखिलेश ने जताया दुख, सपा में शोक की लहर

समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है, सपा के कद्दावर नेता रहे मुलायम सिंह यादव का निधन हो गया, 90 वर्ष की अवस्था में मुलायम सिंह यादव ने अपने पैतृक गांव कड़ोरे का पुरवा में अंतिम सांस ली, ओरैया के वरिष्ठ सपा नेता के निधन से समाजवादी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है। सपा नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। सपा अध्यक्ष व् उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी दुख व्यक्त करते हुए शोक जताया है।

जानकारी के अनुसार, मृतक मुलायम सिंह यादव सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबियों में से एक थे। वह तीन बार विधान परिषद के सदस्य चुने गए। इसके साथ ही वह दो बार औरैया के विकासखंड भाग्य नगर के ब्लाक प्रमुख भी चुने गए। मुलायम सिंह यादव सपा के कद्दावर नेताओं में शुमार थे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी मुलायम सिंह यादव के निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने कहा कि वह आजीवन किसान, गरीब और कमजोर वर्ग के लोगों की आवाज बने रहे। शहर में उनका अपना कोई मकान नहीं है। वह गांव में ही सादगीपूर्ण अपना जीवन व्यतीत किए। औरैया के वरिष्ठ सपा नेता मुलायम सिंह के निधन पर सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी की तरफ से बयान भी जारी किया गया है।