मैं कमलनाथ को बड़ा भाई मानती थी लेकिन उसने मुझे आइटम बोलकर बहन के इज्जत की धज्जियाँ उड़ा दी: इमरती देवी

भोपाल, 19 अक्टूबर: मध्य प्रदेश में उप चुनाव को लेकर सियासी गहमागहमी तेज हो गई है। इस बीच एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक विवादित बयान दिया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने इमरती देवी को आइटम कहा है। कमलनाथ के इस शर्मनाक बयान के बाद मंत्री इमरती देवी ने कहा है कि मैं कमलनाथ जी को अपना बड़ा भाई मानती थी लेकिन उन्होनें मुझे आइटम बोलकर बहन के इज्जत की धज्जियाँ उड़ा दी, अपने ऊपर हुए हमले के बाद इमरती देवी मीडिया के सामने आई और कहा कि वो एक गरीब दलित महिला हैं इसलिए कांग्रेस उनका अपमान कर रही है.

मीडिया से बात करते हुए मंत्री इमरती देवी रो पड़ी, उन्होनें कहा कि मैं कमलनाथ जी को अपना बड़ा भाई मानती, इज्जत के साथ उनके पैर छूती थी लेकिन मेरे ऊपर अभद्र टिप्पणी करके अपने बहन के इज्जत की धज्जियां उड़ा दी, इमरती ने कहा कि जब तू सार्वजनिक स्थान पर एक महिला को ऐसे बोल सकता है तो तेरी नियत कितनी खराब होगी।

मध्य प्रदेश की महिला विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा कि इसीलिए मैं उस पार्टी ( कांग्रेस ) से निकली हूँ, क्योंकि जिसका मुख्यमंत्री इतना गंदा हो उस पार्टी में रहकर हम क्या कर सकते हैं, आपको बता दें कि इमरती देवी पहले कांग्रेस में थी और कमलनाथ कैबिनेट में मंत्री थी लेकिन वो कांग्रेस पार्टी छोड़कर पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई.

आपको बता दें कि रविवार ( 18 अक्टूबर, 2020 ) को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को “आइटम” कह डाला। कमलनाथ ने भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के बारे में कहा कि “आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या आइटम है।

loading...