हाथरस पर हल्ला मचाने वाली कांग्रेस निकिता के मर्डर पर खामोश क्यों हैं: मंत्री मोहसिन रजा

एकतरफा प्यार में पगलाए तौसीफ ने परीक्षा देकर घर लौट रही बी.कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े गोली मारकर ह्त्या कर दी, घटना फरीदाबाद के बल्लबगढ़ की है। इस घटना के बाद देशभर में आक्रोश है।

बताया जा रहा है कि आरोपी के परिवार का एक सदस्य कांग्रेस से विधायक भी है। जिसके बाद बीजेपी, कांग्रेस पार्टी पर हमलावर हो रही है। बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी इस पूरे मामले पर क्यों कुछ नहीं बोल रही है।

उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा है कि, निकिता ने विवाह करने से मना किया तो कांग्रेस नेता के भतीजे तौफीक ने अपहरण करने का प्रयास किया जब यह प्रयास असफल रहा तो उसे गोली मार कर हत्या कर दी। मोहसिन रजा ने आगे कहा, गुमराह करके लाशों पर राजनीति करने वाली कांग्रेस अब फरीदाबाद प्रकरण पर क्यों ख़ामोश है, आख़िर कब तक देश की बेटियों और बहनों को जलवाने/मारने और फिर उनकी लाश पर राजनीति करते रहेंगे आप लोग

वहीं इस पूरे मामले में हरियाणा सरकार ने जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है। राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क से बात करते हुए कहा कि, हम देखेंगे कि 2018 में जो मुकदमा रद्द हुआ था क्यों हुआ था, हो सकता है कि आरोपी के परिवार ने मुकदमा वापस लेने के लिए पिता पर दबाव बनाया हो। आरोपी का ताल्लुक कांग्रेस से है।