कंगना रनौत के नवरात्रि पोस्ट पर बोला मेहँदी रेजा, ‘बीच सड़क पर इसके साथ रेप होना चाहिए

साभार - ऑपइण्डिया

शनिवार ( 17 अक्टूबर, 2020 ) से शारदीय नवरात्र की शुरुवात हुई, नवरात्रि के पहले दिन अभिनेत्री कंगना रनौत ने फेसबुक पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करके देशवासियों को नवरात्रि की बधाई दी, कंगना के इस पोस्ट पर वकील मेहंदी रजा ने बेहद ही घिनौना कमेंट किया। कंगना रनौत के फेसबुक पोस्ट पर कमेंट करते हुए अधिवक्ता मेहंदी रेजा ने लिखा, “बीच सड़क पर इसके साथ बलात्कार किया जाना चाहिए।

नवरात्रि के मौके पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने पारम्परिक भारतीय परिधान में अपनी 3 तस्वीरें शेयर की और और पूछा कि मेरे अलावा और कौन-कौन नवरात्रि के अवसर पर उपवास कर रहा है? तस्वीरों के बारे में उन्होंने बताया कि इन्हें नवरात्रि के पहले दिन के अवसर पर क्लिक किया गया है।

इसी फेसबुक पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए अधिवक्ता मेहंदी रेजा ने ‘बीच सड़क पर कंगना रनौत का बलात्कार किया जाना चाहिए‘ उसके फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार, वो ओडिशा के झारसुगुडा डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट में बतौर अधिवक्ता काम करता है। उसने भुवनेश्वर स्थित ‘आर्या स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंस’ से पढ़ाई की है। मेहँदी रजा की ओछी टिप्पणी का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loading...