महाराष्ट्र: NCP नेता माजिद मेमन ने दी अर्नब को धमकी, कहा- मर्यादा लांघ गया है, खामियाजा भुगतना होगा

मुंबई, 21 अक्टूबर: महाराष्ट्र सरकार और रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के चीफ अर्नब गोस्वामी के मध्य चल रही खींचतान के बीच एनसीपी नेता माजिद मेमन ने बिना नाम लिए अर्नब गोस्वामी को खामियाजा भुगतने की चेतावनी दी है। इससे पहले स्टिंग ऑपरेशन में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा था कि अर्नब गोस्वामी सुसाइड कर लेगा।

एनसीपी के वरिष्ठ नेता माजिद मेमन ने कहा- पत्रकारिता इन दिनों विवाद का विषय बन गया है। किसी भी पत्रकार को अपना कर्तव्य निभाने के लिए पकड़ना नहीं चाहिए। लेकिन पत्रकार को भी ईमानदारी की भावना से नैतिकता के नियमों का पालन करना चाहिए। किसी भी इंसान पर बोलने और उसपर तथ्य रखने से पहले उन्हें समझना चाहिए कि वे कानून से ऊपर नहीं हैं। मैं पत्रकारों को फंसाने का समर्थन नहीं करता लेकिन अगर कोई पत्रकार अपनी हद पार करता है और अपनी पॉजीशन का दुरुपयोग करता है तो उसे बहुत बड़ी कीमत चुकानी होगी।

इससे पहले शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने स्टिंग ऑपरेशन में यह कबूला कि महाराष्ट्र सरकार अर्नब गोस्वामी के खिलाफ साजिश रच रही है। उन्होंने कहा- अर्नब तो फंस गया, कहीं सुसाइड न कर ले। अर्नब अपनी ही दुनिया में रहते हैं। अर्नब खुद को पागल करने पर उतारू हैं। अर्नब एक अलग दिमाग़ी स्थिति में हैं।