मैं साफ़ कह दे रहा हूँ अर्नब फंसेगा, रिपब्लिक के स्टिंग में ऑपरेशन में महाराष्ट्र के मंत्री का कबूलनामा

मुंबई, 21 अक्टूबर: पिछले कई महीनों से रिपब्लिक टीवी और महाराष्ट्र सरकार के बीच खींचतान चल रही है, इस बीच रिपब्लिक ने महाराष्ट्र के मंत्री का स्टिंग ऑपरेशन किया है, जिससे पता चला है कि रिपब्लिक और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही है। इसकी जड़ें काफी मजबूत हैं। रिपब्लिक टीवी ने इस स्टिंग के आधार पर अभी तक हुई कार्रवाई को राजनीतिक षड्यंत्र बताया।

रिपब्लिक टीवी ने महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक का स्टिंग ऑप्रेशन किया है, स्टिंग ऑपरेशन में नवाब मलिक कहते हैं, मैं साफ़ कह दे रहा हूँ अर्नब फंसेगा, उन्होंने कहा, मैं क्लियर कट बोलता हूँ..,,वो फंस जाएगा। नवाब मलिक ने कहा कि अभी टीआरपी केस में अर्नब और रिपब्लिक का नाम आया है।

स्टिंग ऑपरेशन में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि अर्नब को बहुत सारी परेशानियां झेलनी पड़ेगी, कई झंझटों से गुजरना होगा। मुझे डर है कहीं वो फोबिया जोन में न चला जाए, ये पागलपन है, पागलपन फोबिया में बदल सकता है.

इससे पहले स्टिंग ऑप्रेशन में कांग्रेस नेता राघवेंद्र शुक्ला ने कहा था कि अर्नब गोस्वामी को उनके स्वभाव के कारण टारगेट किया जा रहा है। वह कहते हैं कि अर्नब किसी को कुछ भी समझने की कोशिश नहीं करते। वह (उद्धव ठाकरे) आज सीएम हैं। कुछ तो काबिलियत होगी कि वह मुख्यमंत्री बने। इसके बाद रिपब्लिक भारत के ख़िलाफ़ रणनीति का खुलासा करते हुए शुक्ला कहते हैं कि रिपब्लिक टीवी प्रतिबंधित तो होगा।

loading...