अगर LJP की सरकार बनी तो सलाखों के पीछे होंगे नीतीश कुमार, चिराग पासवान ने किया ऐलान

पटना, 25 अक्टूबर: लोक जनशक्ति पार्टी ( लोजपा) प्रमुख चिराग पासवान बिहार विधानसभा चुनाव में ताबड़तोड़ रैलियाँ कर रहे हैं,  चिराग पासवान ने रविवार को सीतामढ़ी और बक्सर में चुनावी रैली कर जेडीयू (JDU) पर निशाना साथा।

बक्सर में एक रैली में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने दावा किया कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सलाखों के पीछे होंगे। पासवान ने कहा, अगर हम सत्ता में आते हैं तो नीतीश कुमार और उनके अधिकारी सलाखों के पीछे होंगे।

बिहार चुनाव से पहले बक्सर के डुमरांव में एक रैली को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने वर्तमान राज्य सरकार के सामने कई सवाल उठाए। चिराग पासवान ने कहा, बिहार में शराब बंदी विफल हो गई है। बड़े पैमाने पर शराब बेची जा रही है और नीतीश कुमार को उसका पैसा मिल रहा है। लोजपा नेता ने भाजपा समर्थकों से भी ‘नीतीश मुक्त सरकार’ के लिए वोट मांगा।

इसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता आयोजित की। जिसमें उन्होंने कहा कि अगर बिहार में लोजपा की सरकार बनती है तो सीतामढ़ी में भव्य मंदिर का निर्माण कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा चलाई गई सात निश्चय योजना, जो लालू यादव के साथ रहकर इस योजना की नींव रखी गई थी, इसमें काफी भ्रष्टाचार हुआ है। इसमें जनप्रतिनिधि से लेकर अफसर तक सभी मिले हुए हैं।