कुम्भ मेले को बंद कर दिया जाना चाहिए, कुम्भ पर एक भी पैसा नहीं लगाना चाहिए: कांग्रेस

udit-raj-join-congress-resign-bjp

असम के शिक्षा मंत्री हिमंता विश्व सरमा ने जबसे राज्य के सभी सरकारी मदरसों को बंद करने का एलान किया है तबसे देश की सियासत गर्मा गई है। सरमा के बयान के बाद कांग्रेस ने कहा है कि कुम्भ मेले को भी बंद कर देना चाहिए, कुम्भ पर एक भी पैसा नहीं खर्च किया जाना चाहिए।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा, सरकारी पैसे से किसी धर्म की पढ़ाई नही की जानी चाहिए और न धार्मिक करम कांड हों। कांग्रेस प्रवक्ता आगे लिखते हैं- सरकार का कोई धर्म नही होना चाहिए, इलाहबाद के कुंभ मेला में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 4200 करोड़ का खर्च भी नही करना चाहिए था। उदित राज के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस पार्टी की जमकर फजीहत हो रही है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने उदित राज के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मित्रों ये है गांधी परिवार की सच्चाई ..पहले एफिडेविट दे कर सुप्रीम कोर्ट में कहा था “भगवान श्री राम मात्र काल्पनिक है ..उनका कोई अस्तित्व नहीं” और अब प्रियंका वाड्रा जी का कहना है की कुंभ मेला भी बंद होना चाहिए!! तभी तो दुनिया कहती है राहुल और प्रियंका “सुविधा-वादी” हिंदू है!!

सोशल मीडिया पर फजीहत होने के बाद उदित राज ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है लेकिन उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऊपर आप भी देख सकते हैं, आपको बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता उदित राज हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगलने में कुख्यात रहे हैं।

loading...