अक्षय सर आपका असली चेहरा सामने आ चुका है, जनता आपकी हर फिल्म का बॉयकाट करेगी: KRK बॉक्स ऑफिस

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का जबरदस्त विरोध हो रहा है, इसका व्यापक असर सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है, अक्षय कुमार का विरोध के साथ ट्विटर पर लक्ष्मी बॉम्ब का बायकॉट करने की मुहीम चल रही है. अब अक्षय कुमार और उनकी फिल्म के विरोध में केआरके बॉक्स ऑफिस भी उतर चुका है, केआरके बॉक्स ऑफिस ने कहा कि अक्षय सर आपका असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है, जनता आपकी हर फिल्म का बहिष्कार करेगी।

बात दरअसल यह है ट्विटर पर अक्षय कुमार के विरोध में #BoycottLaxmiBomb और #ShameOnAkshayKumar टॉप ट्रेंड चल रहा था, इस ट्रेंड पर लाखों ट्वीट हो चुके थे और ताबड़तोड़ ट्वीट होने जारी थे लेकिन अचानक ये ट्रेंड ट्विटर से हट गया, आशंका जताई गई की अक्षय कुमार ने पैसे देकर ट्रेंड को हटवा दिया, इसको लेकर केआरके बॉक्स ऑफिस ने अक्षय कुमार पर तंज कसा है।

केआरके बॉक्स ऑफिस ने अपने ट्वीट में लिखा- #ShameOnUAkshayKumar दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था लेकिन ट्विटर ने इसे हटा दिया। केआरके ने आगे लिखा, अक्की सर पैसे के ज़ोर पर कब तक जनता को रोकोगे, जनता आपकी हर फिल्म का बॉयकाट करेगी, क्योंकि जनता आपका असली चेहरा देख चुकी है.

आपको बता दें कि 9 नवंबर 2020 को अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज हो रही है, बॉम्ब के साथ लक्ष्मी नाम लगे होने पर लोगों ने आपत्ति जाहिर की है, लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब नाम रहकर हिन्दुओं की आस्था पर चोट क्यों पहुंचा रहे हैं, फ़िल्म का नाम सिर्फ लक्ष्मी बम ही क्यों ?? रेहाना बम, रुखसाना बम क्यों नहीं। जानकारी के अनुसार, लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म की प्रोड्यूसर शबीना खान है जो कश्मीरी अलगाववादी है, आरोप है कि इस फिल्म के जरिये लव जिहाद को बढ़ावा मिलेगा।