अगर अपनी हरकतों से बाज नहीं आई महबूबा मुफ़्ती तो जेल जाना तय: कवीन्द्र गुप्ता पूर्व DCM

श्रीनगर, 25 अक्टूबर: तिरंगे का सम्मान करने से इनकार करनी वाली जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर बीजेपी नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम कविंद्र गुप्ता ने प्रहार किया है। कविंद्र गुप्ता ने कहा है कि, 370 किसी भी कीमत पर फिर से बहाल नहीं हो सकता है। और महबूबा तिरंगे का अपमान नहीं कर सकती हैं, अगर महबूबा ऐसे बयानों को जारी रखती हैं, तो उनका जेल जाना तय है।

पूर्व डिप्टी सीएम कविंद्र गुप्ता ने कहा, इन लोगों को अपना अस्तित्व बचाना है इसलिए ये लोग ऐसी बाते कर रहे हैं। 70 प्रतिशत से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने इन्हें और इनकी पार्टी को छोड़ दिया है। नेहरु और शेख अब्दुल्ला की वजह से कश्मीर की स्थिति खराब हुई। आज हम देश रहे हैं कि 30 हजार से ज्यादा युवा CISF की परिक्षा में बैठ रहे हैं। परिस्थितियां बदल रही है। ये गठबंधन लंबे समय तक नहीं चलेगा।

कवीन्द्र गुप्ता ने कहा कि, तिरंगे का अपमान जो करेगा उसे कोई बख्शने वाला नहीं है। इनको खुद समझदारी से काम करना चाहिए अगर भारत में यदि रहना है तो तिरंगे का अपमान नहीं सहा जाएगा और तिरंगे की इज्जत करनी पड़ेगी। मैं तो यही कहूंगा जिन्होने तिरंगे को उतारा है, उन पर कड़ी कारवाई होनी चाहिए और सजा मिलनी चाहिए।

loading...