निकिता तोमर के हत्यारों तौसीफ और रेवान को चौराहे पे मारी जाय गोली, करणी सेना की मांग!

फरीदाबाद, 27 अक्टूबर: एकतरफा में प्यार में पगलाए तोसीफ खान ने हिन्दू युवती निकिता तोमर की दिनदहाहे गोली मारकर ह्त्या कर दी, युवती निकिता तोमर बल्लबगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में फाइनल ईयर की परिक्षा देने आयी थी, जैसे ही वह परिक्षा देकर बाहर निकली एक सिरफिरे ने उसे जबरन अपनी कार में बिठाने की कोशिश की, निकिता तोमर उसकी कार में नहीं बैठी तो उसने उसे गोली मार दी. बताया जा रहा है कि एकतरफा प्यार में फेल होने पर तोसीफ ने इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया।

बल्लबगढ़ में दिनदहाहे हुए निकिता तोमर के मर्डर को लेकर अब करणी सेना का बयान है, करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का कहना है कि निकिता के हत्यारों को गोली मारी जाय. बतातें चलें कि निकिता के हत्यारों तौसीफ और रेवान को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने फेसबुक पोस्ट लिखकर कहा कि बहनों के लिए कोई कानून नहीं, कब तब नोचते रहेंगे कभी बलात्कार तो कभी मौत, जाति देख कर विरोध करने वाले खाली अपनी जाति तक सिमटे है चाहे कांग्रेस हो या बिजेपी खाली अपने फायदा तक विरोध करते है ऐसा क्यों।

सुखदेव ने आगे लिखा, बल्लभगढ़ में हुई घटना दुखद, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना मूलचंद जी तोमर के परिवार के साथ है और प्रशासन से आग्रह है जल्द से जल्द अपराधियों को सलाखों के पीछे डाले, हम जाति धर्म देख के विरोध नहीं करते सोच लेना सड़कों पर आ गये तो सोच लेना हमें इनशाफ चाहिए निकिता के हत्यारों को गोली मारों चौराहे पर हरामियों को।

मृतक युवती की माँ ने कहा है कि आरोपी तौसीफ का एनकाउंटर होना चाहिए, वारदात के बाद छात्रा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद वहाँ अफरातफरी मच गई। एसीपी सिटी जयवीर राठी व क्राइम ब्रांच ने घटनास्थल का दौरा किया। बल्लभगढ़ के डीसीपी के मुताबिक, मेवात का रहने वाला है। इस घटना के बाद देशभर में आक्रोश है. विश्व हिन्दू परिषद ने पूरे हरियाणा में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।