आईपीएल में तैमूर के लिए जगह तलाश रही थी करीना, दिल्ली कैपिटल्स ने दिया ये जवाब

संयुक्त अरब अमीरात ( यूएई ) में इस समय इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) की धूम जारी है, दुनिया की सबसे धनी क्रिकेट लीग का क्रेज इस समय लगभग पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड पर भी इन दिनों आईपीएल का बुखार चढ़ा हुआ है, तमाम एक्टर-एक्ट्रेस इसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी इससे अलग नहीं हैं।

सैफ अली खान की बीबी करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे तैमूर अली खान की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके कैप्शन में करीना ने लिखा आईपीएल में कोई जगह है? करीना की इस पोस्ट पर आईपीएल की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने जबरदस्त जवाब दिया है।

दिल्ली कैपिटल्स के आधिकारिक अकाउंट से कमेंट में लिखा गया, हम उन्हें अपने साथ गरजते हुए देखना पसंद करेंगे। एक सच्चा नवाब हमेशा कैपिटल सिटी का रहता है। करीना की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा और करिश्मा कपूर ने भी कमेंट किया था. आपको बता दें कि तैमूर अली खान सैफ अली खान के बेटे हैं और सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी थे, जो भारत के जाने-माने क्रिकेटर रह चुके हैं।