राजस्थान: ज़िंदा जलाये गए पुजारी के परिवार से मिले कपिल मिश्रा, 25 लाख की आर्थिक मदद की

हाल ही में राजस्थान के करौली में एक गरीब पुजारी की ज़िंदा जलाकर ह्त्या कर दी गई थी, भूमि विवाद में जिंदा जलाए गए पुजारी बाबू लाल वैष्णव के परिवार वालों से रविवार को भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, देश विदेश से पीड़ित परिवार के लिए हमने 25 लाख 10 हजार रुपये इकठ्ठा किए हैं। हम पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करेंगे।

बता दें, करौली के सपोटरा के बूकना गांव में बुधवार को एक मंदिर के पुजारी बाबू लाल वैष्णव पर पांच लोगों ने हमला कर दिया था। आरोप है कि मंदिर के पास की खेती की जमीन पर कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहे इन लोगों ने पुजारी पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। घायल पुजारी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई थी।

पीड़ित परिवार से मुलाक़ात करने के बाद कपिल मिश्रा ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, अशोक गहलोत की सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है। पिछले 48 घंटे में जो खबरें आ रही है कहीं 16 रेप हो रहे हैं कहीं 12 रेप हो रहे हैं राजस्थान में। करौली में ये दुखद घटना हुई है।

कपिल ने कहा कि देश में अपराधों की सूची में राजस्थान चरम पर है। उसके बावजूद कांग्रेस पार्टी को चलाने वाला गांधी परिवार या फिर यहां के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस मामले में चुप्पी साधकर बैठे हुए हैं। आपको बता दें कि अशोक गहलोत ने मृतक पुजारी के परिवार को 10 लाख देने का वादा किया है जबकि अभी दिया नहीं है वहीँ कपिल मिश्रा पीड़ित परिवार से मिलने तो गए ही साथ ही 25 लाख रूपये भी ले गए।