निकिता का बलिदान नहीं भूलेगा हिंदुस्तान, कंगना ने निकिता के लिए केंद्र सरकार से की इस अवॉर्ड की मांग

एकतरफा में प्यार में पगलाए तोसीफ ने हिन्दू युवती निकिता तोमर की दिनदहाहे गोली मारकर ह्त्या कर दी, युवती निकिता तोमर बल्लबगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में बीकॉम फाइनल ईयर की परिक्षा देने आयी थी, जैसे ही वह परिक्षा देकर बाहर निकली तौसीफ और रेहान ने उसे जबरन अपनी कार में बिठाने की कोशिश की, निकिता तोमर उसकी कार में नहीं बैठी तो उसने उसे गोली मार दी. बताया जा रहा है कि एकतरफा प्यार में फेल होने पर तोसीफ ने इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया।

दिनदहाड़े हुई निकिता तोमर की ह्त्या के बाद पूरे देश में आक्रोश है, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि निकिता का बलिदान हिंदुस्तान नहीं भूलेगा, कंगना ने कहा कि निकिता तोमर की बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई या पद्मावती से कम नहीं है, लेकिन जिहादियों ने उसकी ह्त्या कर दी, निकिता हर हिन्दू के लिए गौरव है।

एक अन्य ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा, देवी निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से बिनती करती हूँ की देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से सुसज्जित किया जाए।

आपको बता दें कि निकिता तोमर की दिनदहाड़े ह्त्या करने वाले आरोपी तौसीफ और रेवान को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया और 2 दिन की रिमांड मांगी जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर ली।

आरोपी तौसीफ राजनितिक रसूखदार है, इसका कांग्रेस से कनेक्शन है, मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी तौसीफ पुत्र जाकिर पुत्र कबीर अहमद ( पूर्व विधायक ) व् तौसीफ का चचेरा भाई आफ़ताब अहमद जोकि कांग्रेस का नूंह ( मेवात ) से कांग्रेस के विधायक हैं और कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के पिता हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री खुर्शीद अहमद निवासी खासपुर गाँव सोहना है।